पुनेरी पलटन ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया और PKL सीजन 8 से हुई बाहर पिंक पैंथर्स।

Puneri Paltan beat Jaipur Pink Panthers in PKL 8- प्रो कबड्डी सीजन 8 का आखिरी मुकाबला खेलने उतरी पुणेरी पलटन की टीम ने दमदार प्रदर्शन किया और जयपुर पिंक पैंथर्स को 37-30 से हराया वही पुनेरी पलटन की टीम को यह मुकाबला 28 पॉइंट से जीतना था और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जयपुर पिंक पैंथर्स को सिर्फ 7 पॉइंट से ही हरा पायी और बाकी टीमों के ऊपर पुनेरी पलटन की नजर रहेगी। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है जिसकी वजह से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा और साथ-साथ विवो प्रो कबड्डी सीजन 8 से भी बाहर हो चुकी है।

Puneri Paltan beat Jaipur Pink Panthers in PKL 8
Puneri Paltan beat Jaipur Pink Panthers in PKL 8

पुनेरी पलटन का प्रदर्शन

पुनेरी पलटन की टीम ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया और पुनेरी पलटन टीम की तरफ से मोहित गोयत ने शानदार आलराउंडर प्रदर्शन किया है और इस मुकाबले में सुपर 10 लगाया और 10 रेड प्वाइंट और 4 टैकल प्वाइंट सहित कुल14 पॉइंट, असलम ईमानदार ने भी सुपर 10 लगाया और कुल 11 रेड पॉइंट हासिल किए हैं। Read also-  India vs West Indies, 2nd T20: भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे टी-20 मुकाबले में 8 रन से हराया।

Puneri Paltan beat Jaipur Pink Panthers in PKL 8-डिफेंस में विशाल भरद्वाज ने 3 टैकल प्वाइंट हासिल किए। सैंकेट सावंत और सोमबीर और नितिन तोमर ने 1-1 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए और पुनेरी पलटन को यह मुकाबला 28 पॉइंट से जीतना था लेकिन वह ऐसा कारनामा नहीं कर पायी और उनकी नजर प्लेऑफ में जाने के लिए दूसरी टीमों पर निर्भर करेगी।

PKL सीजन 8 से बाहर हुई पिंक पैंथर्स

जयपुर पिंक पैंथर्स को पुनेरी पलटन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है उनकी टीम को हार के साथ साथ में प्लेऑफ से भी बाहर हो चुकी है इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स(Jaipur Pink Panthers) टीम की तरफ से अर्जुन देशवाल ने सुपर 10 लगाया और कुल 18 रेड पॉइंट हासिल किए हैं वही नबीन ने 2 रेड पॉइंट हासिल किए हैं डिफेंस की तरफ से बृजेंद्र सिंह चौधरी ने 2 टैकल प्वाइंट और 1 रेड पॉइंट सहित कुल 3 प्वाइंट, विशाल और संदीप ढल और मोहम्मद नोसरती ने 1-1 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.