RCB VS MI Highlights: हर्षल पटेल की शानदार हैट्रिक , रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने 54 रनों से जीता मैच ।

RCB VS MI Highlights: आईपीएल सीजन 14 के दूसरे चरण में रविवार को खेले गए रॉयल चैलेंज बेंगलुरु बनाम मुंबई इंडियंस (RCB VS MI Highlights) के बीच मे शानदार मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में आरसीबी को 54 रन से शानदार जीत मिली।

RCB VS MI Highlights , हर्षल पटेल की शानदार हैट्रिक

वही रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की गेंदबाजी की बात करें तो उनके तरफ से हर्षल पटेल(Harshal Patel) ने शानदार हैट्रिक ली और उन्होंने 3 ओवर 1 गेंद में 17 रन देकर 4 विकेट हासिल किए उसके बाद यूज़वेंद्र चहल ने 4 ओवर में 11 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

हर्षल पटेल
हर्षल पटेल

वही ग्लेन मैक्सवेल को भी 4 ओवर मैं 23 रन देकर दो विकेट हासिल किए मैन ऑफ द मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खतरनाक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को मिला जिन्होंने 4 ओवर में 23 रन देकर दो विकेट हासिल की वही बल्लेबाजी में वह शानदार बल्लेबाजी की उन्होंने 37 गेंदों में 56 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिनमें उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के भी लगाए।

विराट कोहली ने खेली अर्धशतकीय पारी

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा के फैसले को सही साबित करते हुए देवदत्त पार्टिकल को 0 रन पर पवेलियन भेज दिया मुंबई ने शानदार शुरुआत की लेकिन श्रीकर भरत और कप्तान विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की इन दोनों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई दोनों ने शानदार बल्लेबाजी की वहीं कप्तान विराट कोहली ने 51 रन बनाए श्रीकर भरत नेवी ताबड़तोड़ 32 रन बनाए।

RCB VS MI Highlights
RCB VS MI Highlights

यह भी पढ़े:

KKR vs MI के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के ऊपर लगाया गया 24 लाख का जुर्माना।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे ग्लेन मैक्सवेल ने भी ताबड़तोड़ 56 रनों की पारी खेली फिर एबी डी विलियर्स ने फैंस को किया निराश वहीं मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की बात करें तो कौन के सबसे सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रहे जिन्होंने 4 ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट हासिल किया और उसके बाद तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट हासिल किया रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस को 166 रनों का लक्ष्य दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के ओपनर ने खेली अर्धशतकीय पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के ओपनर्स ने शानदार बल्लेबाजी की कैंटन डिकाक और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 57 रन जोड़े केंटन डिकाक ने 24 रन बनाकर चहल का शिकार बने वही फिर मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने निराश किया उसके बाद बल्लेबाजी करने आए ईशान किशन और शोर कुमार यादव कुणाल पांड्या केरन पोलार्ड हार्दिक पांड्या ने दहाई का आंकड़ा भी छू नहीं सके मुंबई इंडियंस की तरफ से सर्वाधिक 43 रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाएं रोहित शर्मा और डिकॉक को छोड़कर बाकी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

यह भी पढ़े :

किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को IPL के 37वे रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.