Rohit Sharma’s Interview: कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा का पहला इंटरव्यू, जाने क्या कहा टीम के बारे में ।

Rohit Sharma’s Interview: टीम इंडिया के नया कप्तान रोहित शर्मा बन चुके तथा इस समय विराट कोहली और रोहित शर्मा की काफी चर्चाएं चल रही है क्योंकि विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटा दिए गए है और टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा को चुना लिया गया है वही रोहित शर्मा कप्तान बनने के बाद अपना पहला इंटरव्यू में उन्होंने आपने टीम के बारे में काफी कुछ कहा है और उन्होंने यह भी साथ में बताया कि हम लोग कैसे वर्ल्ड कप जीतने की तैयारी कर रहे हैं और उन्होंने विराट कोहली के भी बारे में खूब बताया है। भारतीय टीम इस महीने दक्षिण अफ्रीका दौरे में तीन वनडे और तीन टेस्ट मुकाबले भी खेलने हैं जो कि जल्द ही रवाना होगी।

यह भी पढ़े : PM Modi Twitter Account Hack: PM मोदी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, Bitcoin को लेकर किया गया ट्वीट।

इंटरव्यू में विराट कोहली के बारे में क्या बताया रोहित शर्मा ने

विराट कोहली के बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली ने टीम इंडिया की शानदार खिलाडी है । विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को एक ही संदेश था हमें जीतने के लिए खेलना है रोहित शर्मा ने यहां विराट कोहली की खूब तारीफ करते हुए उन्होंने बताया कि वह शानदार कप्तान रहे हैं और उन्होंने टीम इंडिया के लिए क्रीम बताए हैं और उन्होंने शानदार कप्तानी की है और साथ-साथ यह भी कहा कि उन्होंने विराट कोहली ने हमेशा अपनी टीम इंडिया को आगे ले गए और हमेशा जीत के लिए खेला है और उन्होंने शानदार मुकाबले भी भारत को जिताने में अहम योगदान दिए हैं वही आप लोगों को बता दें कि भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किए हैं।

आईसीसी टूर्नामेंट के लिए शानदार तैयारी 

Rohit Sharma’s Interview: रोहित शर्मा ने आईसीसी टूर्नामेंट के लिए भी उन्होंने कहा कि हमारी टीम की तरफ से शानदार तैयारी चल रही है क्योंकि 2022 में T20 world cup और 2023 में वनडे वर्ल्ड कप होने वाला है। रोहित शर्मा ने कहा कि जब आप अपने देश के लिए खेलते हैं तो आप पर बहुत दबाव रहता है। आपके बारे में लोग कुछ ना कुछ कहते रहते हैं

Virat Kohli and Rohit
Virat Kohli and Rohit

कोई आपको सही बताएगा तो कोई आपको गलत बताएगा मेरे लिए कप्तान के रूप में नहीं एक क्रिकेटर के रूप में यह जरूरी है कि मैं सिर्फ और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दूं ना कि जो लोग कह रहे हैं उसके बारे में सोचता रहूं आप कभी भी उसे नियंत्रित नहीं कर सकते आप लोगों को बता दें कि रोहित शर्मा के इरादे अपसेट लग रहे हैं क्योंकि उन्हें अब टीम इंडिया का नया कप्तान बना दिया गया है।

Rohit Sharma’s Interview :रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों के बारे में क्या कहा ?

रोहित शर्मा खिलाड़ियों के बारे में क्या एक्सपेक्टेशन रखते हैं उन्होंने खिलाड़ियों के बारे में भी कहा कि भारतीय टीम का हर एक खिलाड़ी इस बात को समझता है जब हम बड़े टूर्नामेंट खेलते हैं तो सब तरह से बातें होती है हमारे लिए यह जरूरी है कि अपने काम से मतलब रखें और केवल टीम के लिए मैच पर जीतने पर ध्यान दें आप जिस तरह अपने खेल के लिए जाने जाते हैं वैसे खेलें बाहर जो बातें होती हैं उसके कोई मायने नहीं है रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों के बारे में कहा कि वह बाहर की बातों को ध्यान ना दें और अपनी जीत पर फोकस रखें क्योंकि हमें बड़े टूर्नामेंट में खेलना है और हम हार भी सकते हैं और जीत भी सकते हैं लेकिन हमारा केवल फोकस यही रहेगा कि हम जीत हासिल करें।

यह भी पढ़े: Miss Universe 2021: भारत की हरनाज़ सिंधु ने जीता 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब।

Leave a Reply

Your email address will not be published.