SA vs IND Tour 2021:विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से वन-डे सीरीज अपना नाम लिया वापस।

SA vs IND Tour 2021: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को हटाकर अब नया कप्तान वनडे टीम रोहित शर्मा चुना गया है काफी लोगों ने कहा कि विराट कोहली को कप्तानी से हटाने से यह बात काफी चर्चा में रही।

आप बता दें कि आप लोगों को विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है और वह वनडे सीरीज नहीं खेलना चाहते हैं कहीं ना कहीं यह बात जोड़ा जा रहा है कि विराट कोहली, रोहित शर्मा की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते हैं विराट कोहली से जैसे कप्तानी छीनी गई वैसे ही विराट कोहली ने अपना वनडे सीरीज नाम वापस कर लिया है और वह साफ कर देना चाहते हैं कि रोहित शर्मा की कप्तानी में वह नहीं खेलना चाहते हैं लेकिन आप लोगों को बता दें कि भारतीय टीम इस समय खूब चर्चाएं बटोर रही है।

विराट कोहली ने ना खेलने का कारण बताया

SA vs IND Tour 2021: विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से वनडे सीरीज में अपना नाम वापस कर लिया है और उन्होंने बताया कि मैं अपनी बेटी के पहले बर्थडे उनके साथ घर पर रहना चाहता हूं आप लोगों को बता दें कि विराट कोहली की बेटी का जन्म 11 जनवरी को हुआ था और फिर इसका मतलब है कि विराट कोहली अपनी बेटी का बर्थडे अपने परिवार के साथ अपने घर में मनाना चाहते हैं

 

 

तथा इसी की वजह से विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए अपना नाम वापस कर लिया है और वह वनडे सीरीज नहीं खेलना चाहते हैं वही रोहित शर्मा के फैंस ने कहा कि विराट कोहली जानबूझकर अपना वनडे सीरीज से नाम वापस कर लिया है क्योंकि वह रोहित शर्मा की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते हैं।

SA vs IND Tour 2021 : दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले भारत सुर्खियों में बना हुआ यह सवाल

SA vs IND Tour 2021: दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले भारतीय टीम में काफी चर्चाएं में चल रही है क्योंकि भारतीय टीम में नया कप्तान भी चुना गया और वह कप्तान कोई और नहीं रोहित शर्मा है साथ-साथ आप लोगों को बता दें कि रोहित शर्मा को टेस्ट में उप कप्तान भी बनाया गया है लेकिन आप लोगों को बता दें कि रोहित शर्मा चोटिल हो चुके हैं और वह इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

यह भी पढ़े: Winter Olympic 2022 : अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम और ऑस्ट्रेलिया समेत दुनिया के कई देशो ने बीजिंग ओलिंपिक को किया बायकॉट।

अब बीसीसीआई के सामने बहुत बड़ी समस्या आ चुकी है क्योंकि आप किस को उपकप्तान बनाते हैं। भारतीय टीम को 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए रवाना होना है और उससे ही पहले रोहित शर्मा चोटिल हो चुके हैं जिससे भारतीय टीम को बड़ा झटका लग चुका है। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले काफी सुर्खियां मैं बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.