शाहिद अफरीदी भड़के अपने दामाद तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर, जानिए क्या है कारण।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भड़के अपने दामाद शाहीन अफरीदी पर भड़क गए हैं क्योंकि उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने खूब खराब गेंदबाजी की इसी की वजह से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भड़के अपने दामाद शाहीन अफरीदी पर भड़क गए। क्योंकि उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने खूब खराब गेंदबाजी की इसी की वजह सेउनकी काफी बेज्जती भी की गई है आप लोगों को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी के प्रदर्शन से सेमीफाइनल में जीत हासिल की थी।

शाहिद अफरीदी ने दिया बयान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने T20 वर्ल्ड कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मे ऑस्ट्रेलिया के हार के बाद अपने होने वाले दमाद और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के प्रदर्शन से खुश नहीं है ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने सेमीफाइनल के आखिरी ओवर में गाय छूटने के बाद शाहीन अफरीदी पर लगातार तीन छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

शाहीन अफरीदी की खराब गेंदबाजी पर हमेशा चर्चा में रहने वाले शाहिद अफरीदी ने अब होने वाले अपने दामाद को ही लताड़ा है उन्होंने कहा कि मैं शाहीन के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं हसन अली ने कैच टपका दिया तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप लगातार तीन छक्के दे दोगे शाहीन के पास अच्छी गति है और उसे अच्छे समझदारी से उपयोग करना चाहिये था भले ही का छूट गया हो लेकिन आपको अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए थी पाकिस्तान अब सेमीफाइनल से बाहर हो चुकी है।

शाहीन अफरीदी की खराब गेंदबाजी

T20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को 5 विकेट से जीत लिया और वह फाइनल में प्रवेश कर गई है अब उसका सामना फाइनल में न्यूजीलैंड से होगा जोकि फाइनल मुकाबला 14 नवंबर 2021 को दुबई क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़े: Virat Kohli Captaincy: विराट कोहली अब T20 के बाद वन-डे से भी छोड़ सकते है अपनी कप्तानी।

वही बात करें शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी की तो उन्होंने पहले दो बार में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और 2 बार में 8 रन देकर एक विकेट हासिल किया लेकिन अगले 2 बार में उन्होंने खराब गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और उसे हार का सामना करना पड़ा शाहीन अफरीदी ने आखरी के दो बार में 28 रन लुटाए और कोई विकेट हासिल नहीं कर पाए इसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.