Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर चौंकाने वाली जानकारी आयी सामने ?

Sidhu Moose Wala Murder:- कांग्रेस में शामिल हुए जाने-माने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोली मार कर ह्त्या कर दी गयी और यह घटना पंजाब के जिला मानसा में उनके पैतृक गांव जवाहरके में कुछ गैंगस्टरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें मात्रा 28 साल की उम्र में मौत के घात उतार दिया। यही इसको लेकर पंजाब सरकार पर लगाया जा रहा बड़ा आरोप क्यूंकि पंजाब में आम आदमी पार्टी की रूलिंग गवर्नमेंट ने यह घटना घटित होने से 24 घंटे पहले उनकी सुरक्षा वापस ले लिया था। Read also- What is the full form of BMW in Hindi। BMW का फुल फॉर्म हिंदी में।
वही सिद्धू मूसेवाला जिस वाहन में यात्रा कर रहे थे , उस पर 30 से अधिक राउंड गोलियां चलाई गईं। पुलिस ने कहा कि गायक सिद्धू मूसेवाला को आठ से अधिक गोलियां लगी थीं और उन्हें नजदीकी मानसा के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें निधन घोषित कर दिया गया। वही सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा की पिछले कुछ सालो में सिद्धू मूसेवाला टॉप मोस्ट गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के रडार पर था।

जाने क्यों पड़ा इनका नाम सिद्धू मूसेवाला?

सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Moose Wala) एक प्रसिद्द पंजाबी गायक, रैपर, एक्टर और पॉलिटिशियन थे इनका जन्म 11 जून 1993 में पंजाब के मूस गाँव में हुआ था जिसके कारण इन्हे सिद्धू मूसेवाला कहा जाने लगा वही मनोरंजन के मंच से हटकर इनका दूसरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है और इन्होने मात्रा 28 साल की उम्र में लगातार एक के बाद एक हिट गाने दिए वही दूसरी तरफ ये आपने गानो को लेकर हमेशा ये विवाद में रहते थे तथा इनके सोशल मीडिया पर लाखो फैन फॉलोवर है।

Sidhu Moose Wala shot dead
Sidhu Moose Wala shot dead

छह लोग को पुलिस ने लिया हिरासत में-

कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़(Goldy Barar) ने #SidhuMoosewala की हत्या की जिम्मेदारी ली है। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है। वही सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लगातार पंजाब सरकार पर सवाल उठ रहे है और पंजाब के मुख्यमंत्री बागवंत मान जांच के लिए 3 सदस्यीय एसआईटी गठित करने के आदेश दिए है तथा उनके द्वारा निर्देश दिए गए की अपराधी को बक्शा नहीं जाएगा और सख्त कार्यवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.