SRH VS RR Match Highlights: हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया , IPL में ये हैदराबाद की दूसरी जीत।

SRH VS RR Match Highlights: IPL सीजन 14 से बाहर हो चुके हैदराबाद की टीम ने कल रात खेले गए मुकाबले में राजस्थान को 7 विकेट से हराया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 164 रन पांच विकेट पर बनाएं। उनकी तरफ से सबसे ज्यादा रन कप्तान संजू सैमसन ने बनाएं उन्होंने 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

अंततः हैदराबाद को मिली जीत

SRH VS RR Match Highlights: राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो उसकी शुरुआत बेहद खराब रही ओपनिंग का जिम्मा इविन लुईस और एसएसबी जसवाल को मिला जो कि लुईस ने 6 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर आउट हो गए उसके बाद बैटिंग करने आए कप्तान संजू सैमसन ने और यशस्वी जायसवाल ने टीम को संभाला वही लाइन में दिख रहे।

SRH VS RR Match Highlights:
SRH VS RR Match Highlights:

एसएसबी जायसवाल ने 36 रन बनाकर संदीप शर्मा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए उसके बाद बैटिंग करने उतरे लिविंगस्टोन ने ने भी कुछ खास नहीं कर पाए और 4 रन बनाकर चलते बने उसके बाद महिपाल ने नाबाद 29 रनों की पारी खेली।

हैदराबाद की शानदार गेंदबाजी

सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी का जुम्मा भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा को सौंपी भुवनेश्वर कुमार ने अपने पहली ही गेंद पर इविन लुईस को चलता किया जेसन होल्डर ने भी शानदार गेंदबाजी की और साथ में राशिद खान ने भी अच्छी गेंदबाजी की राशिद खान ने 4 ओवर में 31 रन देकर एक, वही सिद्धार्थ कौल ने भी चार ओवर में 36 रन देकर दो विकेट हासिल किए। संदीप शर्मा ने 3 ओवर में 30 रन देकर एक विकेट हासिल किया। भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में एक मैडम और 28 रन देकर एक विकेट हासिल किया भुवनेश्वर कुमार ने 10 ओवर में शानदार गेंदबाजी की।

SRH VS RR मैच में जेसन रॉय और कैन विल्लियम्सन का धमाल

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को मिला 165 रनों का लक्ष्य, लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शानदार शुरुआत की । पहले विकेट के लिए रिद्धिमान साहा और जेसन रॉय ने 57 रन जोड़े डेविड वॉर्नर की जगह मौका पाने वाले ने शानदार बल्लेबाजी की वही लाइन में दिख रहे रिद्धिमान साहा को महिपाल ने संजू सैमसन के हाथों स्टंप आउट कराया और हैदराबाद को पहला झटका दिया रिद्धिमान साहा ने 18 रन बनाए जिनमें उन्होंने 2 चौका और एक छक्का लगाया।

SRH VS RR Match
SRH VS RR Match

उसके बाद बैटिंग करने उतरे कप्तान केन विलियमसन ने शानदार अर्धशतक लगाया और साथ में जेसन रॉय ने भी 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिनमें उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया दोनों ने शानदार बल्लेबाजी की 60 रन पर खेल रहे जेसन रॉय को चेतन साकरिया ने संजू सैमसन के हाथों कैच आउट कराकर सनराइजर्स हैदराबाद को दूसरा झटका दिया उसके बाद मनीष पांडे की जगह पाने वाले फ्रेम गर्ग ने पहली ही गेंद पर आउट हो गए।

यह भी पढ़े:MI Performance in IPL2021 : मुंबई इंडियंस को मिली लगातार तीसरी हार, जानिए हार के पांच बड़े कारण।

SRH VS RR मैच में SRH के बल्लेबाज़ जैसन राय बने मैन ऑफ़ द मैच

उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे अभिषेक शर्मा ने 21 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया वही राजस्थान की गेंदबाजी की बात करें तो उनकी तरफ से चेतन साकरिया ने 4 ओवर में 32 रन देकर एक विकेट हासिल किया महिपाल ने 3 ओवर में 22 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

यह भी पढ़े:Kohli makes History: विराट कोहली ने t20 में 10 हजार रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर , बने पहले भारतीय खिलाडी।

राजस्थान की तरफ से सबसे महंगे साबित हुए राहुल तेवतिया जिन्होंने 3 ओवर में 32 रन लुटाए वही राजस्थान के सबसे सफल गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान जिन्होंने 3 ओवर 3 गेंदों में 26 रन देकर एक विकेट हासिल किया वही मैन ऑफ दी मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बल्लेबाज जैसन राय को मिला जिन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को जिताने में बहुत बड़ा योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.