Jammu Kashmir: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना।

Jammu Kashmir News: मेघालय के मौजूदा राजपाल सत्यपाल मलिक जो बिहार, उड़ीसा, गोवा और जम्मू कश्मीर के राज्यपाल रह चुके है। वही इन दिनों नरेंद्र मोदी पर MSP को लेकर ताबड़तोड़ हमला बोल रहे हैं।

अपने विवाद के लिए मशहूर सत्यपाल मलिक ने इस बार कश्मीर से लेकर किसान के मुद्दे को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इससे पहले ये अगस्त 2018 से अक्टूबर 2019 तक जम्मू कश्मीर के राज्यपाल भी रह चुके हैं। इनका कहना है की आज जिस तरह से आये दिन कश्मीरी और गैर कश्मीरी लोगों की हत्या हो रही है ऐसे हालात पहले नहीं हुआ करते हुआ थे। ऐसे में नरेंद्र मोदी की सरकार ने सत्यपाल को हटाकर जीसी मुर्मू उनको उप राज्यपाल बनाया तथा अगस्त 2020 मनोज सिन्हा को घाटी की जिम्मेदारी सौंप दी। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के कार्यकाल में जिस तरह से आतंकवादी अपने लगातार आतंकी हमले को अंजाम दे रहे हैं।  

Jammu Kashmir पर सरकार को नसीहत

आप लोगों को बता दें कि जिस तरह से Jammu Kashmir में हत्याएं हो रही है उसको देखकर सत्यपाल मलिक ने इशारों इशारों में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है .उन्होंने कहा कि जब मैं वहां का राज्यपाल था तब वहां कोई ना पत्थरबाजी हो रही थी ना कोई वहां मर रहा था तथा  श्रीनगर में 50 किलोमीटर के दायरे तक आतंकवादी हिलने की हिम्मत नहीं करते थे। लेकिन अब वह लोग शहर में घुसकर लोगों को मार रहे हैं। ऐसे में वहां की जनता को परेशानिया उठानी पड़ रही है। आप लोगों को बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आए दिन हत्याएं हो रही तथा दिनों दिन वहां सरे आम लोगों को गोली मारी जा रही है।

Target Killing in Jammu Kashmir
Target Killing in Jammu Kashmir

MSP पर सरकार को खरी खरी

Jammu Kashmir न्यूज़, इन दिनों लोग मोदी सरकार पर जमकर बरस रहे हैं। उनमे से Jammu Kashmir के रह चुके राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने अब तक कोई मौका नहीं छोड़ा है। इस बार सत्यपाल मलिक ने MSP को लेकर कर रहे किसान आंदोलन पर जबरदस्त हमला बोला और कहा कि MSP को कानूनी तौर पर सरकार को  गारंटी देनी चाहिए तो किसान आंदोलन का मामला हल हो सकता है। जब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को लेकर राजपाल सत्यपाल मलिक से सवाल पूछा कि आप मोदी सरकार से इस तरह से बात क्यों करते हैं तब उन्होंने सफाई देते हुए कहा की मैं सरकार की आलोचना नहीं कर रहा मैं तो बस किसानो के हित में बाते कर रहा हूँ ।

यह भी पढ़े: Punjab New CM : पंजाब के 1st दलित मुख्यमंत्री बने -चरणजीत सिंह चन्नी, सुखजिंदर रंधावा और ब्रह्म मोहिंद्रा होंगे डिप्टी CM।

Leave a Reply

Your email address will not be published.