UP News: CM योगी ने कहा सरकारी व निर्दोष लोगो की संपत्ति पर अवैध कब्ज़ा का एक ही उपाय है -बुलडोजर।

UP के सीयम योगी आदित्यनाथ का कहना है की जो निर्दोष लोगो की संपत्ति व सरकारी संपत्ति पर अवैध कब्ज़ा करने वालो के साथ एक ही उपचार होगा – बुलडोजर।

UP के CM योगी कहा ,अवैध कब्ज़े पर होंगे थानेदार जिम्मेदार।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जमीन के अवैध कब्ज़े को लेकर कई सारी शिकायते आ रही थी। इस पर जांच करने के बाद अफसरों को हिदायत दी। अगर इस तरह के मामले आते है तो वंहा के अधिकारी इसे गंभीरता से ले तथा जल्द से जल्द उसका उपचार करे। अन्यथा ऐसे में उन अधिकारियो के ऊपर शख्त कार्यवायी की जायेगी।

UP CM YOGI
UP CM YOGI

यह भी पढ़े:

फ्रांस ने ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका से अपने राजदूत को वापस बुलाया , 200 सालो के रिश्तों में आयी दरार।

भूमाफियो के खिलाफ UP सरकार का बड़ा एक्शन।

कल शनिवार को , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से बताया की निर्दोष लोगो की सम्पत्ति व सरकारी सम्पत्तियो पर अवैध कब्ज़ा करने वालो के लिए एक ही उपाय है- बुलडोजर

यह ट्वीट देखकर लोग इसपर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहें है। जिसमे से एक युवक ने कहा की माननीय मुख्यमंत्री जी आपके अफसर तथा सांसद एवं विधायक मिलकर ही अवैध कब्ज़ा करवाते है,आप पहले उनपर ध्यान दे। और प्रिंस शुक्ल के नाम के यूजर ने कहा बंजर भुमि पर अतिक्रमण है उपजिलाधिकारी कार्यालय से नोटिस, 115Cकी रिपोर्ट सब लगा दी गई है पर अब तक दबंगों से बंजर भुमि खाली नहीं कराई जा सकी। राजमणि मौर्य ने कहा ‘फर्जी दाखिल खारिज कर मेरी बेशकीमती जमीन पर भदोही तहसील ने भू_माफिया bida/bavp को कब्जा कराया गया है चूंकि मैं अति दुर्बल हूँ। मैंने रजिस्ट्री भी नही की, कृपया मेरी संपत्ति की रक्षा करें ‘ और इसमें SDM व तहसीलदार भी लिप्त है , लेकिन अबतक इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसी प्रकार कई लोगो ने अपने यंहा अवैध कब्ज़ा लो लेकर जानकारी साझा करी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.