UPSSSC PET RESULT 2021: जल्द ही जारी हो सकता है , यूपीएसएसएससी पीईटी (PET) का परिणाम।

UPSSSC PET RESULT 2021: कब होगा जारी और साथ ही में लेखपाल की भर्ती कब तक आएगी और कब इसका पेपर होगा और इसका स्टेटस क्या है आप लोगों को सब बताएंगे। दैनिक जागरण के वेबसाइट पर अपडेट था उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) द्वारा एक माह पहले 24 अगस्त 2021 को आयोजित की गई।

PET RESULT 2021
PET RESULT 2021

कब तक आ सकता है UPSSSC PET RESULT 2021

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है की पहली प्रारंभिक परीक्षा 2021 यानि पीईटी( प्रिलिमनरी एलिजिब्लिटी  टेस्ट  ) के नतीजे की घोषणा इसी माह के आखिरी में की जा सकती है हालांकि UPSSSC की तरफ से PET RESULT 2021 को लेकर कोई भी अधिकारीक तिथि घोषणा नहीं की गई है इसीलिए उम्मीदवार पीईटी के लिए आयोगद की अधिकरीक वेबसाइट Upsssc.gov.in पर समय-समय पर विजिट करते रहे ।

यह भी पढ़े:iphone13 की सीरीज में आया दमदार फ़ोन iphone13 pro और iphone13 pro max , जानिये दोनों की क्या है फ़ीचर।

आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार के मुताबिक  जल्द जारी होइ सकता है PET परिणाम ।

ऑफिसियल द्वारा बताया गया है की UPSSSC PET RESULT 2021 अक्टूबर माह अंतिम तक सम्भावना है की आ सकता है। आइए जानते हैं इसमें क्या लिखा है
उत्तर प्रदेश अधिनिय सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी ) ने UPSSSC PET RESULT 2021 के अक्टूबर में रिजल्ट देने की तैयारी में जुट गया है। आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार के मुताबिक इसके लिए पूरी तरह से तैयारी की जा रही है।

UPSSSC PET RESULT 2021
UPSSSC PET RESULT 2021

रिजल्ट आने के बाद भर्ती के लिए विज्ञापन प्रक्रिया शुरू कर दी जाए आयोग समूह में भर्ती कराने के लिए पहली बार पीईटी कराया है इसमें 20 लाख विद्यार्थियों शामिल हुए। आयोग चाहता है कि अक्टूबर के दूसरे सप्ताह तक यह प्रक्रिया पूरी हो जाए उसके तुरंत बाद रिजल्ट निकाल दिया जाए मूल्यांकन पूरे प्रक्रिया के साथ कराई जा रही है जहां कोई भी प्रकार की गड़बड़ी ना हो पाए आप लोगों को बता दें कि सूत्रों के मुताबिक कहना है कि अक्टूबर माह के अंत तक रिजल्ट आ जाएगा। फिलहाल के लिये यह आयोग पर निर्भर करता है की PET 2021 परिणाम कब घोषित करते है ।

यह भी पढ़े:Whatsapp यूजर के लिए खुशखबरी , अब पेमेंट करने से मिलेगा कैशबैक ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.