Virat Kohli press conference:विराट कोहली ने रोहित शर्मा के रिश्ते के बारे में किया बड़ा खुलासा।

Virat Kohli press conference: भारतीय टीम 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के लिए रवाना होगी लेकिन उससे पहले आप लोगों को बता दें कि टेस्ट सीरीज से रोहित शर्मा बाहर हो चुके हैं इससे भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है लेकिन इसी बीच सब लोगों को मानना था कि विराट कोहली वनडे सीरीज के लिए अपना नाम वापस ले लिया है लेकिन यह सब झूठ निकला।

कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं वनडे सीरीज के लिए अवेलेबल हूं और मेरी बीसीसीआई से कोई बात भी नहीं हुई थी कि मैं सीरीज नहीं खेलना चाहता हूं और मैं दक्षिण अफ्रीका से वनडे सीरीज खेलना चाहता हूं आप लोगों को बता दें कि विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि मैं दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए अवेलेबल हूं और मैं सीरीज खेलना चाहता हूं अब यह पक्का हो चुका है कि भारतीय टीम अब विराट कोहली के साथ वनडे सीरीज खेलेगी।

यह भी पढ़े: Pakistan Energy Crisis 2021: पाक में खत्म हो सकते है कुछ सालो में नेचुरल गैस, फवाद चौधरी ने दिया बयान।

विराट कोहली खेलेंगे वनडे सीरीज

विराट कोहली ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि मेरे और रोहित के बीच कोई मनमुटाव तथा कोई दिक्कत नहीं है। मैं दो ढाई साल से यही कह रहा हूं कि मेरे और रोहित के बीच सब कुछ सही है और अब मैं सफाई दे-दे कर थक चुका हूं मेरा कोई भी एक्शन या कम्युनिकेशन टीम को नीचे ले जाने के लिए नहीं होगा तथा जब तक मैं क्रिकेट खेलूंगा टीम को आगे बढ़ाने के लिए ही खेलूंगा।

आप लोगों को बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनुबंध की खबरें 2019 से चली आ रही हैं कि उनके बीच झड़प होती रहती है उनका ड्रेसिंग रूम में हमेशा झगड़ा होते रहते हैं लेकिन यह सब बात विराट कोहली ने झूठ करार देते हुए कहा कि मेरे और रोहित शर्मा के बीच कोई परेशानी नहीं है।

Virat Kohli press conference
Virat Kohli press conference

 

विराट कोहली ने रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में भी कहा

विराट कोहली जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालों का जवाब दे रहे थे तब एक रिपोर्टर(Virat Kohli press conference) ने उनसे पूछा कि रोहित शर्मा कैसे कप्तान है तो उन्होंने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित शर्मा एक बहुत ही अच्छे कैप्टन है वह एक तकनीकी रूप से भी बहुत शानदार कैप्टन हैं। आप लोगों को बता दें कि एक टेस्ट कप्तान अपने वनडे कप्तान की तारीफ करें तो इसका मतलब कि वह बहुत ही शानदार खिलाड़ी है जो कि आज विराट कोहली ने ऐसा किया और उन्होंने रोहित शर्मा की खूब तारीफ की और उन्होंने यह भी कहा कि मेरे और रोहित शर्मा के बीच कोई दिक्कत भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.